Begin typing your search above and press return to search.

Sehore News: BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, देवर ने की मारपीट, शिकायत दर्ज

Sehore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर में बीजेपी (BJP) को वोट (vote) देने पर एक मुस्लिम महिला (muslim woman) के साथ उसके देवर ने जमकर मारपीट की.

Sehore News: BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, देवर ने की मारपीट, शिकायत दर्ज
X
By Ragib Asim

Sehore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर में बीजेपी (BJP) को वोट (vote) देने पर एक मुस्लिम महिला (muslim woman) के साथ उसके देवर ने जमकर मारपीट की. पीड़ित महिला की शिकायत पर अहमदपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. महिला का आरोप है कि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. वहीं, देवर की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता ने कलेक्टर से गुहार लगाई है.

मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का है. यहां की रहने वाली मुस्लिम महिला का आरोप है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके देवर ने जमकर मारपीट कर दी. मारपीट की घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है. पीड़ित महिला ने बताया कि 4 दिसंबर सोमवार को करीब शाम 5 बजे मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल (बीजेपी) के जीतने की खुशियां मना रहे थे.

पीड़िता ने आगे बताया, इसी दौरान मेरा देवर जावेद खां ने बीजेपी को वोट देने को लेकर गाली-गलौज करने लगा. उसने जब इसका विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की. वहीं, पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि मामले को लेकर थाने में शिकायत की गई है. मगर, पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार नहीं किया है. वह पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर मामले में कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया है.

अहमदपुर थाना प्रभारी विक्रम आदर्श ने बताया कि महिला के साथ मारपीट करने का मामला आया था. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने देवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story