Begin typing your search above and press return to search.

सावधान : सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने महिला की इज्जत पर डाला हाथ, मारा पेचकस

Gurugram Crime News: गुरुग्राम की एक प्रतिष्ठित सोसायटी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यहां सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया...

सावधान : सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने महिला की इज्जत पर डाला हाथ, मारा पेचकस
X

Gurugram News

By Manish Dubey

Gurugram Crime News: गुरुग्राम की एक प्रतिष्ठित सोसायटी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यहां सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, असफल हाेेने पर महिला पर पेचकस से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना मंगलवार सुबह करीब 11.20 बजे गुरुग्राम के सेक्टर-92 स्थित सायर होम्स सोसायटी में हुई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर के मूल निवासी पीड़िता के पति सतेंद्र सिंह ने आईएएनएस को बताया, "घटना के समय मेरी पत्नी फ्लैट पर अकेली थी। सोसायटी का गार्ड बालकनी के रखरखाव के संबंध में शिकायत के बहाने फ्लैट में दाखिल हुआ। उसने मेरी पत्नी के साथ बलात्कार की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो उसने उसकी गर्दन, हाथ और पैर पर पेचकस से हमला किया और मौके से भाग गया।"

इसके बाद सोसायटी के सुरक्षा अधिकारी ने पति को घटना की जानकारी दी और महिला को आगे के इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सेक्टर-93 पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर यशवन्त ने आईएएनएस को बताया, ''पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह बयान देने के लिए अयोग्य है। घटना के बाद से संदिग्ध सुरक्षा गार्ड फरार है। आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए हम जल्द ही उसका बयान दर्ज करेंगे।''

पीड़िता के पति ने सोसायटी की सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, "मैं सुरक्षा उद्देश्यों और भारी किराया चुकाने के लिए यहां सोसायटी में आया हूं, लेकिन सोसायटी का गार्ड इतनी गंभीर घटना में शामिल है। इस घटना के पीछे के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।"

Next Story