Begin typing your search above and press return to search.

Sanjay Rathod Accident: पिकअप से टकराई खाद्य मंत्री की कार, टक्कर के बाद पलटा वाहन, ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी

Sanjay Rathod Accident:

Sanjay Rathod Accident: पिकअप से टकराई खाद्य मंत्री की कार, टक्कर के बाद पलटा वाहन, ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी
X
By Neha Yadav

Sanjay Rathod Accident: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौड़ का एक्सीडेंट हो गया. मंत्री संजय राठौड़ की कार का पिकअप ट्रक से टक्कर हो गया. दुर्घटना में राठौड़ की गाड़ी का अगला हिस्सा टूट गया. हालाँकि मंत्री संजय राठौड़ बाल बाल बच गए.

जानकारी के मुताबिक़, घटना यवतमाल के दिग्रास के पास कोपरा गांव में हुई है. शुक्रवार की रात खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौड़ पोहरादेवी से यवतमाल लौट रहे थे. देर रात करीब मंत्री संजय राठौड़ की कार एक पिकअप वाहन से टकरा गई. मंत्री संजय राठौड़ की कार ने पिकअप वाहन को पीछे से टक्कर मारी, टक्कर इतना तेज था कि पिकअप वाहन पलट गया.

इस हादसे में पिकअप वाहन का ड्राइवर घायल हो गया. वही घटना में मंत्री संजय राठौड़ की सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. जबकि मंत्री सुरक्षित है. पिकअप से टकराने के तुरंत बाद कार में लगे एयरबैग खुल गए. जिससे मंत्री और उनके ड्राइवर बाल बाल बच गए. इसके बाद पिकअप के ड्राइवर को मंत्री के काफिले के वाहन से अस्पताल ले जाया गया.

बता दें, संजय राठौड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवाार को यवतमाल आएंगे. प्रधानमंत्री पोहरागढ़ में नंगारा संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार शामिल होंगे. जिसकी तैयारियों का जायजा लेने के बाद संजय राठौड़ यवतमाल लौट रहे थे.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story