Begin typing your search above and press return to search.

Sakshi Murder Case: दिल्ली में साक्षी की हत्या करने वाला साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की को उसके घर के बाहर एक युवक ने 40 बार चाकू से हमला कर हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हत्यारे को यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) से गिरफ्तार कर लिया है.

Sakshi Murder Case: दिल्ली में साक्षी की हत्या करने वाला साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
X
By Ragib Asim

Sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की को उसके घर के बाहर एक युवक ने 40 बार चाकू से हमला कर हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हत्यारे को यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) से गिरफ्तार कर लिया है. इसके लिए दिल्ली पुलिस ने 6 टीमों का गठन किया था.

दिल दहला देने वाली यह घटना राजधानी के शाहबाद डेरी इलाके में हुई. यहां एक सिरफिरे ने नाबालिग लड़की की हत्या कर दी. सिरफिरे ने 16 साल की युवती पर चाकू से 40 वार किए. इसके बाद भी उसका जी नहीं भरा तो उसने एक भारी-भरकम पत्थर से कुचलकर युवती की हत्या कर दी. आरोपी ने कई बार उस पत्थर को उठाया और युवती पर फेंका. हालांकि, चाकुओं के कुछ वार में ही युवती की मौत हो गई, लेकिन इस सिरफिरे का जी नहीं भरा. वह लगातार युवती पर चाकू से वार करता रहा और बाद में पत्थर से उसे कुचलता रहा. यही नहीं एक बार वहां से चले जाने के बाद वह फिर लौटा और फिर से युवती को पत्थर से कुचला.

यह घटना दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके की है. जिस नाबालिग युवती की हत्या की गई उसका नाम शाक्षी बताया जा रहा है. युवती की हत्या का यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. सिरफिरे हत्यारे का नाम साहिल बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार साहिल और साक्षी दोस्त थे. घटना वाले दिन यानी रविवार 28 मई को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद साहिल ने इस तरह से साक्षी की हत्या कर दी.

जिस समय साहिल ने साक्षी पर हमला किया, उस समय वह अपनी दोस्त नीतू के बेटे की बर्थडे पार्टी में जा रही थी. इसी दौरान साहिल ने उसे रास्ते में रोका और एक के बाद एक 40 वार करके साक्षी को मौत के घाट उतार दिया. सरेआम नाबालिग की हत्या के बाद साहिल फरार हो गया. पुलिस उसके ठिकानों पर छापे मारकर उसको गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

आश्चर्यजनक यह है कि जिस समय साहिल इस घटना को अंजाम दे रहा था, वहां गली में कई लोग मौजूद थे. कई लोग इधर-उधर जा रहे थे. किसी ने भी साक्षी को बचाने या साहिल को रोकने की कोशिश तक नहीं की. सीसीटीवी में कई लोगों को बार-बार इधर से उधर जाते देखा गया, लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह साहिल को रोक सके. सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना को देखकर मन खराब हो जाता है. यह घटना बहुत ही विभत्स है, कमजोर दिल वाले इस वीडियो को कतई न देखें.

इस मामले में एडिशनल डीसीपी ने बताया कि साहिल और साक्षी दोनों एक-दूसरे को जानते थे. आरोपी के अरेस्ट हो जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि साहिल के पिता जांच में मदद कर रहे हैं और साहिल को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि साहिल 20 साल का है और उसके पीछे 6 टीमें लगी हुई हैं.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story