Begin typing your search above and press return to search.

Rishikesh AIIMS Video: ऋषिकेश एम्स: पुलिस की एम्स में फिल्मी एंट्री! इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई सरकारी गाड़ी, भागने लगे मरीज, देखें वीडियो

Rishikesh AIIMS Video: ऋषिकेश एम्स (Rishikesh AIIMS) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी फ़िल्मी स्टाइल में एम्स के इमरजेंसी वार्ड में अपनी सरकारी जीप दौड़ाते नजर आ रहे हैं.

ऋषिकेश एम्स: पुलिस की एम्स में फिल्मी एंट्री! इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई सरकारी गाड़ी
X

Rishikesh AIIMS Video

By Neha Yadav

Rishikesh AIIMS Video: ऋषिकेश एम्स (Rishikesh AIIMS) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी फ़िल्मी स्टाइल में एम्स के इमरजेंसी वार्ड में अपनी सरकारी जीप दौड़ाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान इमरजेंसी वार्ड में बड़ी संख्या में मरीज थे जिसे सिक्योरिटी गार्ड्स सीटी बजाकर - बजाकर मरीजों के स्ट्रेचर हटा रहा है. इस वीडियो के बाद से पुलिसकर्मियों पर सवाल उठाये जा रहे हैं. आखिर मरीजों की जान को खतरे में क्यों डाला गया?

वीडियो...


पुलिसकर्मी ने इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई गाड़ी

26 सेकंड की वायरल वीडियो 21 मई की बताई जा रही है. जहाँ पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ने के लिए पहले तो पुलिस की गाड़ी लेकर ऋषिकेश एम्स के चौथी मंजिल पर पहुंचती है. उसके बाद गाडी दौड़ाते हुए सीधे मरीजों से भरे इमरजेंसी वार्ड में घुस जाती है. इतना ही नहीं गाडी को निकालने के लिए गंभीर मरीजों के स्टेचर हटाने लगे. इससे घटना से इमरजेंसी वार्ड में हड़कंप मच गया. मरीज घबरा गए.

ऋषिकेश एम्स में महिला डॉक्‍टर से हुई थी छेड़खानी

जानकारी के मुताबिक़, 21 मई को कोतवाली ऋषिकेश में एम्स की महिला डॉक्‍टर ने अस्पताल के नर्सिंग अधिकारी सतीश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला डॉक्‍टर ने नर्सिंग अधिकारी पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाया. महिला डॉक्‍टर ने शिकायत में बताया था कि था कि 19 मई की शाम जब ऑपरेशन थिएटर के अंदर सर्जरी चल रही थी. तब सतीश कुमार ने छेड़छाड़ की थी. साथ अश्लील मेसेज भी भेजा था.

आरोपी को पकड़ने गयी थी पुलिस

इस मामले को लेकर एम्स के डॉक्टरों में आक्रोश फैल गया. सभी आरोपी नर्सिंग अधिकारी सतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. डॉक्टरों ने डीन के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और हड़ताल पर चले गए. जिसके बाद पुलिस पहुंची और सतीश कुमार को गिरफतार कर लिया. पुलिस ने बताया जिस वक्त इमरजेंसी वार्ड से पुलिस गाडी लेकर जा रही थी उस वक्त उसमे आरोपी था. हालंकि लोग पुलिस की इस कार्रवाई की आलोचना कर रहे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story