Begin typing your search above and press return to search.

Rewa Viral News: शादी से ठीक से पहले 6 बच्चों के बाप के साथ फरार हुई दुल्हन, मचा हड़कंप मचा हड़कंप

Rewa Viral News: मध्य प्रदेश के रीवा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां पर एक दुल्हन 6 बच्चों के पिता के साथ भाग गई है. बताया जा रहा है कि दुल्हन के परिवार वाले अगले दिन दूल्हे के यहां तिलक लेकर जाने वाले थे.

Rewa Viral News: शादी से ठीक से पहले 6 बच्चों के बाप के साथ फरार हुई दुल्हन, मचा हड़कंप मचा हड़कंप
X
By NPG News

Rewa Viral News: मध्य प्रदेश के रीवा में दुल्हन के भागने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां पर एक दुल्हन 6 बच्चों के पिता के साथ भाग गई है. बताया जा रहा है कि दुल्हन के परिवार वाले अगले दिन दूल्हे के यहां तिलक लेकर जाने वाले थे. मामले को लेकर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं दुल्हन के परिजनों ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि जल्द ही दोनों को तलाश लिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि तिलक से ठीक एक दिन पहले दुल्हन यह कहकर घर से निकली थी कि उसे ड्राईक्लीन की दुकान पर कुछ काम है. शादी के माहौल में सबको यह सामान्य बात लगी. लेकिन जब काफी देर हो गई और वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने सभी जगह उसकी तलाश की पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका.

युवक पर लगा युवती को भगाने का आरोप

रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाने इलाके के इस मामले में दुल्हन के परिजनों ने थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके अनुसार घोघर के रहने वाले एक युवक पर युवती को भगाने का आरोप लगाया गया है, जोकि पहले से शादीशुदा है और 6 बच्चों का बाप हैं. घटना के बाद दुल्हन और युवक के परिवार सदमें में हैं. दोनों ही परिवार थाने के चक्कर काट रहे हैं. वहीं घर छोड़कर भागे इस प्रेमी जोड़े का अब तक पता नहीं चल पाया है.

युवक की पत्नी ने कही यह बात

वहीं दुल्हन को भगाने के आरोपी युवक की पत्नी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि यवक काफी दिनों से फरार है. यहां तक की घर में रखे हुए बचत के 40 हजार रुपये भी वह अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो गया. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दुल्हन की खोज जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Story