Begin typing your search above and press return to search.

Ravindra Jadeja News: जडेजा ने पिता के आरोपों पर किया पटलवार, पत्नी रिवाबा के लिए पोस्ट कर बोली बड़ी बात

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अभी चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था और जडेजा के साथ-साथ उनकी पत्नी और भाजपा विधायक रीवाबा पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Ravindra Jadeja News: जडेजा ने पिता के आरोपों पर किया पटलवार, पत्नी रिवाबा के लिए पोस्ट कर बोली बड़ी बात
X
By Ragib Asim

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अभी चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था और जडेजा के साथ-साथ उनकी पत्नी और भाजपा विधायक रीवाबा पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब जडेजा ने इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में कही गई बातों को झूठा बताया है। आइए पूरी खबर पर एक नजर डालते हैं।

क्या कहा था जडेजा के पिता ने?

जडेजा के पिता अनिरुद्ध ने दैनिक भास्कर को दिए गए इंटरव्यू में कहा, "मेरा जडेजा और उसकी पत्नी से कोई संबंध नहीं है। उसकी शादी के बाद हमारे बीच विवाद होने लगा था। उसकी पत्नी को सिर्फ पैसों से मतलब है। वह परिवार के साथ नहीं रहना चाहती। मैंने अपनी पोती को 5 साल से नहीं देखा है। मेरी पत्नी की 20 हजार की पेंशन आती है। मैं उसी से खर्च चलाता हूं। उसे क्रिकेटर न बनाता तो अच्छा होता।"

जडेजा ने एक्स पर पोस्ट लिखा उसका कैप्शन था, 'आइए स्क्रिप्टेड साक्षात्कार में कही गई बातों को नजरअंदाज करते हैं।' उन्होंने आगे लिखा, "दिव्य भास्कर में कही गई सभी बातें निरर्थक और झूठी हैं। ये सभी बातें एकतरफा हैं, जिसे मैं पूरी तरह से नकारता हूं। मेरी पत्नी की छवि धूमिल करने का जो प्रयास किया जा रहा है। वह वास्तव में निंदनीय है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जिसे मैं सार्वजनिक रूप से न कहूं तो बेहतर है।"

रीवाबा कांग्रेस नेता हरि सिंह सोलंकी की भतीजी हैं। जडेजा अपनी बहन के कहने पर एक पार्टी में रीवाबा से मिले थे। साल 2016 में दोनों की सगाई हुई थी। दोनों ने उसी साल करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। उनकी एक बेटी है जिसका नाम निध्याना है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के फाइनल में रीवाबा ने जडेजा के पैर छुए थे, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

रीवाबा पहले भी कई विवाद में फंस चुकी हैं। जामनगर में उनकी कार का एक पुलिस कॉन्सटेबल की बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद कॉन्सटेबल सस्पेंड कर दिया गया था। नगर निगम के एक कार्यक्रम में रीवाबा भाजपा की मेयर बीनाबेन कोठरी के साथ नोकझोंक करती हुई नजर आईं थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि, बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story