Begin typing your search above and press return to search.

Rashtrapati Bhavan Viral Video: मोदी के 3.O शपथ समारोह में खूंखार तेंदुआ की एंट्री, राष्ट्रपति भवन का VIDEO वायरल, देखिए...

Rashtrapati Bhavan Viral Video: राष्ट्रपति भवन का एक रहस्यमयी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख सभी हैरान है.वीडियो में एक जानवर टहलता हुआ दिख रहा है. जानवर शपथ वाले मंच के ठीक पीछे है.

Rashtrapati Bhavan Viral Video: मोदी के 3.O शपथ समारोह में खूंखार तेंदुआ की एंट्री, राष्ट्रपति भवन का VIDEO वायरल, देखिए...
X
By Neha Yadav

Rashtrapati Bhavan Viral Video: देश में नई सरकार का गठन हो गया है. नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार, 9 जून को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ समारोह में 71 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली. इस बीच राष्ट्रपति भवन का एक रहस्यमयी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख सभी हैरान है.

देखिए वीडियो...

राष्ट्रपति भवन में जानवर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक जानवर टहलता हुआ दिख रहा है. जानवर शपथ वाले मंच के ठीक पीछे है. उसकी हलकी परछाई दिखाई दी रही है. पीछे रौशनी सही नहीं होने की वजह से जानवर ठीक तरह से नहीं दिख पा रहा है. उनकी कुछ ही सेकण्ड की झलक दिखाई दे रही है.

शपथ में टहलता दिखा

दरअसल, रविवार, 9 जून को राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के बाद 71 अन्य मंत्री बारी बारी से शपथ ले रहे थे. इसी बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मध्य प्रदेश की बैतूल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद दुर्गा दास उइके को शपथ दिला रहीं थी. तभी मंच के पीछे एक जानवर की परछाई दिखाई दी. वहीँ दुर्गा दास के बाद जब अल्मोड़ा सांसद अजय टम्टा शपथ ले रहे थे तब भी जानवर जाते दिखाई पड़ा. जानवर खड़ा होकर लोगों की तरफ देखता भी है. लेकिन किसी की नजर उसपर नहीं पड़ती.

राष्ट्रपति भवन में आखिर कैसे पंहुचा

बता दें यह वीडियो एडिटेड नहीं है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के एक्स अकाउंट पर यह वीडियो देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगो का कहना है यह बिल्ली है. जबकि कुछ लोग तेंदुआ होने का दावा कर रहे हैं. अब सवाल यह उठता है कि इतने बड़े समारोह में सिक्योरिटी में चूक कैसे हुई. ये जानवर राष्ट्रपति भवन में कैसे पंहुचा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story