Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka Crime News Today : दुष्‍कर्म के आरोपी ने 40 फीट ऊंची दीवार फांदी, वीडियो वायरल

Karnataka Crime News Today : कर्नाटक में दुष्‍कर्म के एक आरोपी के जेल की 40 फीट ऊंची दीवार फांदकर भागने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है...

Karnataka Crime News Today : दुष्‍कर्म के आरोपी ने 40 फीट ऊंची दीवार फांदी, वीडियो वायरल
X

Karnataka crime news 

By Manish Dubey

Karnataka Crime News Today : कर्नाटक में दुष्‍कर्म के एक आरोपी के जेल की 40 फीट ऊंची दीवार फांदकर भागने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़कर वापस जेल भेज दिया है।

23 वर्षीय ऑटो चालक वसंत को दावणगेरे उप-जेल में दुष्‍कर्म के एक मामले में जेल में डाल दिया गया था। दावणगेरे शहर के बाहरी इलाके करुरु के रहने वाले वसंता को शनिवार को दावणगेरे महिला पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जेल में बंद वसंता 40 फीट ऊंची दीवार से कूदकर भाग गया था। फुटेज में देखा गया है कि छलांग लगाने के बाद उसके पैर में चोट लग गई थी, फिर भी वह लंगड़ाते हुए सड़क की ओर गया और भागने के लिए एक ऑटो पकड़ा। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

बसवनगर पुलिस ने इस संबंध में एक नया मामला दर्ज किया था और आरोपियों की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी हरिहर तालुक के दुग्गावथी गांव में पाया गया।

घटना के बाद उप जेल में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय शुरू किए गए हैं कि ऐसी कोई घटना दोबारा न हो। जेल अधिकारी भी घटना की जांच कर रहे हैं

Next Story