Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में घने कोहरे का अलर्ट, प्रदेश में हल्की बारिश की भी संभावना

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में घने कोहरे और कड़ाके की ठंड से लोगों को राहत नहीं मिल रही है. ज्यादातर इलाकों में कड़ाके की ठंड का असर देखने को मिल रहा है.

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में घने कोहरे का अलर्ट, प्रदेश में हल्की बारिश की भी संभावना
X
By Neha Yadav

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में घने कोहरे और कड़ाके की ठंड से लोगों को राहत नहीं मिल रही है. ज्यादातर इलाकों में कड़ाके की ठंड का असर देखने को मिल रहा है. शीतलहर के चलते लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है 26 जनवरी के बाद सर्दी से हल्की राहत मिलने की संभावना है.

बीते पिछ्ले 24 घंटे में नए पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश के कुछ जिलों में गुरुवार को बादल छाए रहे. अलवर, सीकर, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, झुंझुनूं, करौली, सवाई माधोपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर में घना कोहरा रहा. वहीँ अजमेर 9.4, भीलवाड़ा 5.3, अलवर 5.6, जयपुर 6.7, सीकर 2.5, कोटा 9.1, चितौड़गढ़ 6.2, बाड़मेर 9.6, जैसलमेर 5.6, जोधपुर 10.3, बीकानेर 7.1, चूरू 4.2, श्रीगंगानगर 5.5, धौलपुर 8.8, डूंगरपुर 10.3, जालौर 8.5, सिरोही 6.3, सीकर (फतेहपुर) 2.8, करौली 8.5 डिग्री न्यूनतम पारा दर्ज किया गया. फतेहपुर में सबसे कम 2.8 डिग्री तापमान दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के मुताबिक, कुछ जिलों में आज हल्की बारिश होने की संभावना भी जताई गई है. साथ ही प्रदेश के 13 जिलों में घना कोहरा और शीतलहर की आशंका जताई गयी है. 27 जनवरी से प्रदेश में सर्दी का असर कम होने की उम्मीद है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story