Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan Sikar Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और कार की टक्कर में मेरठ के सात लोगों की जिंदा जलकर मौत

Rajasthan Sikar Accident: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार दोपहर में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक और कार की टक्कर हो गयी. जिससे धमाका हुआ और वाहनों में आग लग गयी

Rajasthan Sikar Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और कार की टक्कर में मेरठ के सात लोगों की जिंदा जलकर मौत
X
By Neha Yadav

Rajasthan Sikar Accident: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार दोपहर में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक और कार की टक्कर हो गयी. जिससे धमाका हुआ और वाहनों में आग लग गयी. हादसे में सात लोगों की जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत हो गयी. सभी मृतक उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले हैं.

ट्रक में घुसी कार

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की आर्शीवाद पुलिया के पास की है. कार में सात (तीन महिला, दो बच्चे और दो पुरुष) लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की तरफ जा रहे थे. सभी लोग कार उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे. इसी दौरान तेज रफतार कार ने सामने से जा रही धागे के बंडल से लदी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ. उसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी. आग कारण कर का दरवाजा नहीं खुल पाया. और सभी की जलकर मौत हो गई.

सात की मौत

घटना के बाद सूक्छ्ण मिलने पर पुलिस पहुंची. साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं. करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. सभी के शवों को कार से बाहर निकाला गया. मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सभी मरने वाले पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं. हादसे के बाद एसडीएम दमयंती कंवर, DSP रामप्रताप बिश्नोई, फतेहपुर सदर एसएचओ मुनेशी मीणा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story