Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan Road Accident: जयपुर-दिल्ली हाइवे पर ट्रॉले से टकराई यात्रियों से भरी बस, 3 लोगों की मौत, 46 घायल, 17 की हालात गंभीर

Rajasthan Road Accident: जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग(Jaipur-Delhi National Highway) पर एक बस और ट्राले की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

Rajasthan Road Accident: जयपुर-दिल्ली हाइवे पर ट्रॉले से टकराई यात्रियों से भरी बस, 3 लोगों की मौत, 46 घायल, 17 की हालात गंभीर
X

Accident

By Neha Yadav

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के कोटपूतली में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग(Jaipur-Delhi National Highway) पर एक बस और ट्राले की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 46 घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, घटना कोटपूतली थान क्षेत्र के कंवरपुरा स्टैंड के पास की ही. स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली जा रही थी.जिसमें यात्री सवार होकर सत्संग में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सभी दादा स्वामी के सत्संग में शामिल होने के जा रहे थे. सुजबाह करीब पांच बजे कंवरपुरा स्टैंड के पास स्लीपर बस आगे चल रहे ट्रॉले से टकरा गई. टक्कर जबरदस्त था.

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया. सभी यात्रियों को बस से निकाल कर राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना में 46 लोग घायल हो गए हैं. जिसमे से प्राथमिकी इलाज के बाद गंभीर घायल 17 लोगों को इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीँ, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है. मृतकों की पहकोटपूतली थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्राला लेकर फरार हो गया है।चान अलवर निवासी माया, ब्यावर निवासी सुनीता साहू और बस के ड्राइवर जयपुर निवासी विशाल शर्मा के रूप में हुई है. कोटपूतली थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्राला लेकर फरार हो गया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story