Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: राजस्थान में शून्य के पास पहुंचा तापमान, 13-14 जनवरी को बारिश की संभावना

Rajasthan News: उत्तर भारत में शीतलहर और कड़ाके की ठण्ड का कहर जारी है. लगातार बढ़ती हुई सर्दी और कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने लगी है.

Rajasthan News: राजस्थान में शून्य के पास पहुंचा तापमान, 13-14 जनवरी को बारिश की संभावना
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: उत्तर भारत में शीतलहर और कड़ाके की ठण्ड का कहर जारी है. लगातार बढ़ती हुई सर्दी और कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने लगी है. शीतलहर और कड़ाके की ठण्ड प्रकोप राजस्थान में भी जारी है. राजस्थान में लगातार मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में शीतलहर चल रही है. ऐसे में मौसम विभाग ने बारिश होने की संभावना जताई है. जिसका असर तापमान में देखने को मिलेगा.

मौसम विभाग के अनुसार 13-14 जनवरी को कई जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. पश्चिमी विक्षोभ सक्रीय है ,जिसके चलते बारिश होने की संभावना है. वहीँ मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि अगले दो दिनों तक राजस्थान में मौसम शुष्क रहेगा. पश्चिमी विक्षोभ के सक्रीय होने के चलते कई जगह बारिश होने की संभावना है. सवाई माधोपुर, हनुमानगढ़, गंगानगर, सीकर, चूरू,अलवर, बारां और भरतपुर में घने कोहरे की चेतावनी जारी की गई है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story