Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला, हटाए गए 2 हजार रिटायर्ड कर्मचारी

Rajasthan News: राजस्थान की नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया है. मुख्यमंत्री भजनलाल ने रिटायर्ड कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला, हटाए गए 2 हजार रिटायर्ड कर्मचारी
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान की नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया है. मुख्यमंत्री भजनलाल ने रिटायर्ड कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है. जी हाँ सरकार ने स्वायत शासन विभाग में सेवानिवृत्ति के बाद भी लगे हुए कर्मचारियों को हटा दिया गया है. बताया जा रहा है 2 हजार से ज्यादा कर्मचारी सेवानिवृत्ति के बाद भी काम कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक़ प्रदेश की नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद, यूआईटी, विकास प्राधिकरण, हाउसिंग बोर्ड, रूडसिको, आरयूआईडीपी, नगर परिषद और स्वायत्त शासन निदेशालय में 2 हजार से ज्यादा कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है. इन सभी की उम्र 65 साल से अधिक है. ये सभी कर्मचारी सेवानिवृत्ति के बाद भी काम कर रहे थे. आपको बता दें कॉन्ट्रेक्ट या पे माइनस पेंशन के आधार पर काम कर रहे लोगों को काम से हटाया गया है.

इन कर्मचारियों पर कई महीनों से कांग्रेस की सरकार पैसे खर्च कर रही थी. वहीँ कुछ भी नहीं हो रहा था. जिसके बाद ही यह फैसला लिया गया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story