Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: कांग्रेस नेता के भाई ने अक्षत चावल बांट रहे कार्यकर्ताओं से की मारपीट, विश्व हिन्दू परिषद ने किया विरोध

Rajasthan News: 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने वाली है. रामलला अयोध्या नगरी में विराजेंगे। 22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम में आमंत्रण के लिए रामभक्त हर घर पीले चावल (अक्षत चावल) लेकर पहुंच रहे हैं.

Rajasthan News: कांग्रेस नेता के भाई ने अक्षत चावल बांट रहे कार्यकर्ताओं से की मारपीट, विश्व हिन्दू परिषद ने किया विरोध
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने वाली है. रामलला अयोध्या नगरी में विराजेंगे। 22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम में आमंत्रण के लिए रामभक्त हर घर पीले चावल (अक्षत चावल) लेकर पहुंच रहे हैं. सभी को पीले चावल के साथ आमंत्रण पत्र भी दिया जा रहा है. लेकिन राजस्थान में पीले चावल लेकर पहुँचे कार्यकर्ताओं पर आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंदराम मेघवाल के परिजन ने हमला कर दिया गया. यह मामला बीकानेर जिले पुगल थाना इलाके का है. विश्व हिन्दू परिषद इस बात से विरोध प्रदर्शन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक़ विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता हर घर अक्षत चावल बांट रहे थे.जब कार्यकर्ता कांग्रेस नेता लक्ष्मणराम मेघवाल के घर पहुंचे तो लक्ष्मणराम मेघवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष अर्जुन बजाज ने लक्ष्मणराम मेघवाल पर मारपीट और गाली - गलौज के मामले में एफआईआर दर्ज कराया। जिसके बाद पूगल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.

इस बात से नाराज विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष अर्जुन बजाज ने आज पूगल बाजार और आस - पास इलाके बंद करवा दिए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story