Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: CM भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, सेंट्रल जेल से आया फोन, दो वॉर्डन सस्पेंड

Rajasthan News: बुधवार, 17 जनवरी को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर एक व्यक्ति ने भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी.

Rajasthan News: CM भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, सेंट्रल जेल से आया फोन, दो वॉर्डन सस्पेंड
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान से एक बड़ा मामला सामने आया है. बुधवार, 17 जनवरी को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर एक व्यक्ति ने भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी. इस खबर से हड़कंप मच गया है . जिसके बाद कड़ी छानबीन कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जेल प्रशासन ने दो जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक़ जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लोकेशन ट्रेस करने पर कॉल करने की पहचान फोन सेंट्रल जेल के एक कैदी मुकेश के रूप में हुई. आमेर थाना इलाके के अंतर्गत पोक्सो एक्ट के तहत जेल में कैद है. जो पिछले साल से जेल में सजा काट रहा था. आरोपी मुकेश की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है. जिसका मेन्टल हॉस्पिटल से इलाज चल रहा है. इस मामले आरोपी मुकेश समते कैदी राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया है. कैदी राकेश और चेतन के पास से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया गया है.

आपको बता दें इस मामले में जेल प्रशासन ने दो जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है. अब सवाल यह उठता है कि इतने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में इनके पास कैसे पहुंचा। साथ ही इस बात का खुलसा नहीं हुआ है कि किस इरादे से मुख्यमंत्री को धमकी को दी गयी. लालकोठी थाना पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story