Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: CM भजनलाल शर्मा की कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला, बढ़ाई गयी RAS मेंस परीक्षा की डेट

Rajasthan News:

Rajasthan News: CM भजनलाल शर्मा की कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला, बढ़ाई गयी RAS मेंस परीक्षा की डेट
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद आज मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की पहली कैबिनेट बैठक आयोजित हुई. सीएम भजनलाल शर्मा की कैबिनेट की पहली बैठक में कई बड़े निर्णय लिए गए हैं. बैठक के दौरान 22 जनवरी को सरकारी अवकाश घोषित करने और राजस्थान प्रशासनिक सेवा परीक्षा के तिथि बढ़ाने समेत कई विषय पर चर्चा हुई.

कैबिनेट की बैठक में राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) की मुख्य परीक्षा की डेट बढ़ाने पर फैसला लिया गया है. RAS मेंस परीक्षा की तारीख बढ़ा दी गयी है लेकिन नई तारीख की घोषणा नहीं की गयी है. जो जल्द ही बता दिया जायेगा। इस फैसले से अभ्यर्थियों में जश्न देखा जा रहा है. बताया जा रहा है लंबे समय से RAS भर्ती परीक्षा को पोस्टपोंड करवाने की मांग को लेकर धरना कर रहे अभ्यार्थी, शाम तक धरना खत्म कर दें.

वहीँ कैबिनेट मीटिंग के निर्णयों की जानकारी देते हुए मिनिस्टर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि 22 जनवरी को कोई छुट्‌टी नहीं होगी. दरअसल 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन पर कई राज्यों में सार्वजनिक छुट्टी की घोषणा की गयी है. इसे लेकर कैबिनेट बैठक में 22 जनवरी को छुट्‌टी नहीं देने का फैसला लिया गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story