Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: बिश्नोई - गोदारा और विक्रम गुर्जर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, अवैध पिस्तौल समेत कई हथियार बरामद

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. राजस्थान पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ ​​विक्रम बामरदा गैंग के दो सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan News: बिश्नोई - गोदारा और विक्रम गुर्जर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, अवैध पिस्तौल समेत कई हथियार बरामद
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. राजस्थान पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ ​​विक्रम बामरदा गैंग के दो सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. एंटी-गैंगस्टर टॉस्क फोर्स टीम ने सीकर में ऑपरेशन के अंतर्गत अब तक दो सक्रिय बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है दोनों ही एक हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतारने का प्लान बना रहे थे. इसके पास से भारी मात्रा में गैर-कानूनी हथियार भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स टीम को गैंगवार की सीकर जिले में होने की सूचना मिली थी. ओमप्रकाश सामोता को मौत के घाट उतारने के मकसद से लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ ​​विक्रम बामरदा गैंग के सदस्य अवैध हथियारों के साथ घूम रहे थे. जिसके बाद शनिवार की देर रात थाने की पुलिस के सहयोग से बोलेरो से आ रहे बदमाशों का पीछा किया गया. इस ऑपरेशन में बोदूराम गुर्जर और बंटी गुर्जर को घेरकर पकड़ लिया गया, लेकिन उनके साथी सरदार गुर्जर (23) और राजकुमार गुर्जर (22) रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

बता दें आरोपी के पास से भारी संख्या में हथियार बरामद किया गया है. जिसमें दो अवैध पिस्तौल, तीन मैगजीन और 7.65 एमएम के दो कारतूस, 12 बोर के पांच कारतूस भी बरामद किए गए है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत खंडेला थाना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story