Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: ACB का छापा: लोक सेवा आयोग के सदस्‍य के घर एंटी करप्‍शनू ब्‍यूरो की टीम ने बोला धावा

Rajasthan News: भ्रष्‍टाचार के खिलाफ कार्यवाही करने वाली राज्‍य सरकार की एजेंसी एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (एसीबी) ने लोक सेवा आयोग के एक सदस्‍य के घर छापा मारा है। एसीबी ने जिस पीएससी सदस्‍य के यहां दबिश दी है उनके पति पूर्व आईएएस हैं।

Rajasthan News:  ACB का छापा: लोक सेवा आयोग के सदस्‍य के घर एंटी करप्‍शनू ब्‍यूरो की टीम ने बोला धावा
X
By Sanjeet Kumar

Rajasthan News: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

अजमेर से बड़ी खबर आ रही है। एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने राजस्‍थान लोक सेवा आयोग की सदस्‍य संगीता आर्या के घर पर छापा मार कार्यवाही कर रही है। जयपुर से पहुंची एसीबी की टीम ने आज तड़के आर्या के घर पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। एसीबी यह कार्यवाही किस मामले में कर रही है अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

वहीं, सूत्रों के अनुसार तलाशी अभियान के बीच एसीबी की टीम ने आर्या से करीब 2 घंटे पूछताछ की है। बताते चलें कि संगीता आर्या निरंजन आर्या की पत्‍नी हैं। निरंजन आर्या पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में मुख्‍य सचिव के पद पर काम कर चुके हैं। वहीं, उनकी पत्‍नी और पीएससी मेम्‍बर संगीता आर्या के बारे में बताया जा रहा है कि वे कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन वे हार गई थीं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story