Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: आधी रात को CM भजनलाल शर्मा पहुंचे पुलिस थाने, मच गया हड़कंप, जाने क्या है वजह

Rajasthan News: राजस्थान में बनी नई सरकार लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार देर रात थाने पहुंच गए. सीएम को अचानक देख सब हक्के - बक्के रह गए.

Rajasthan News: आधी रात को CM भजनलाल शर्मा पहुंचे पुलिस थाने,  मच गया हड़कंप, जाने क्या है वजह
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान में बनी नई सरकार लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार देर रात थाने पहुंच गए. सीएम को अचानक देख सब हक्के - बक्के रह गए. दरअसल शुक्रवार रात मुख्यमंत्री सदर पुलिस स्टेशन अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए. इस दौरान सीएम ने कामकाज की जानकारी ली और पुलिसकर्मियों से बातचीत भी की.

जानकारी के मुताबिक़ शुक्रवार रात करीब 12 बजे मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अचानक बिना किसी सूचना के राजधानी जयपुर के रेलवे स्टेशन के पास सदर पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिसके बाद वह सीधे स्टेशन अधिकारी के कमरे में गए और डेली डायरी की एक कॉपी मांगी. इस दौरान सीएम ने थाने में कितने कर्मी ड्यूटी है और कितने लोग गश्त पर है इसकी जानकारी ली. उन्होंने पुलिसकर्मियों से बात कर कामकाज का जायजा लिया. किस तरह काम चल रहा है इन सभी चीजों का निरीक्षण किया.

पुलिस स्टेशन का जायजा लेने के बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने राज्य की राजधानी का जायजा लिया और रास्ते में मिले लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने रेन बसेरों में रह लोगों से हाल - चल पूछा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story