Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan IAS - IPS Transfer News: राजस्थान में 17 IAS समेत 7 IPS ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

Rajasthan IAS - IPS Transfer News: राजस्थान में तबादलों का दौर जारी है. राज्य में बनी भाजपा की नई सरकार के बनने के बाद लगातार आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर किये जा रहे हैं. देर रात प्रशासनिक सेवाओं के ट्रांसफर की चौथी लिस्ट जारी की गयी है.

Rajasthan IAS - IPS Transfer News: राजस्थान में 17 IAS समेत 7 IPS ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट
X
By Neha Yadav

Rajasthan IAS - IPS Transfer News: राजस्थान में तबादलों का दौर जारी है. राज्य में बनी भाजपा की नई सरकार के बनने के बाद लगातार आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर किये जा रहे हैं. देर रात प्रशासनिक सेवाओं के ट्रांसफर की चौथी लिस्ट जारी की गयी है. जारी लिस्ट के अनुसार 17 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. वहीँ 3 आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार है. साथ ही 7 IPS ऑफिसर का भी तबादला किया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, भवानी सिंह देथा को प्रमुख शासन सचिव युवा मामले एवं खेल विभाग ( जयपुर), राजन विशाल को शासन सचिव, प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय, जन अभियोग निराकरण, मुद्रण एवं लेखन सामग्री विभाग(जयपुर), और मुकुल शर्मा को प्रबंध निदेशक राजसीको (जयपुर), निदेशक ग्रामीण अकृषि क्षेत्र विकास अभिकरण (रूडा), जयपुर का कार्यभार मिला है.

17 आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर की लिस्ट (IAS Transfer List)


7 आईपीएस अधिकारियों के ट्रासंफर की लिस्ट (IPS Transfer List)




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story