Begin typing your search above and press return to search.

Bhilwara Gangrape : घर के बाहर घूम रही महिला को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, हैवानियत की सभी हदें पार

Bhilwara Gangrape: राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां कुछ आरोपियों ने एक महिला से गैंगरेप (gangrape) किया, उसका शरीर नोचा और उसके कपड़े भी साथ ले गए.

Bhilwara Gangrape : घर के बाहर घूम रही महिला को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, हैवानियत की सभी हदें पार
X
By Ragib Asim

Bhilwara Gangrape: राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां कुछ आरोपियों ने एक महिला से गैंगरेप (gangrape) किया, उसका शरीर नोचा और उसके कपड़े भी साथ ले गए. महिला जब सड़क पर लोगों ने चीखते-चिल्लाते हुए मदद मांग रही थी, तो लोगों ने उसे पागल समझकर उसकी मदद नहीं की.

जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र की है. बीती रात खाना खाने के बाद एक महिला टहलने निकली थी. इसी दौरान तीन युवकों ने उसे किडनैप कर जीप में डाल लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. तीनों आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर छोड़ दिया.

ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इस दौरान कुछ आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. उसका शरीर नोचने के साथ ही आरोपी उसके कपड़े तक साथ ले गए. इसके बाद पीड़ित महिला निर्वस्त्र हालत में सड़क पर लोगों से मदद मांगने लगी तो लोगों ने उसे पागल समझ लिया.

इस बीच एक व्यक्ति ने उसकी आपबीती सुनी और फिर पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अपनी जीप के सीट कवर से पीड़िता का शरीर ढका और उसे थाने लेकर पहुंची. इसके बाद महिला सिपाही के कपड़े मंगवाकर उसे दिए गए. पुलिस मेडिकल के लिए पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची.

मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा भी गंगापुर पहुंचे, जिनके पास अभी भीलवाड़ा एसपी का चार्ज है. घटनास्थल से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है, जिसे जब्त कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला का अपहरण करने वाले नशे में थे.

एफएसएल टीम ने घटनास्थल से सबूत इकट्ठे किए हैं. घटनास्थल पर पुलिस को टूटी चूड़ियां मिली हैं. वहीं गंगापुर कस्बे में हुई इस घटना के विरोध में शनिवार देर रात बड़ी संख्या में लोग पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के बाहर इकट्ठा हो गए और इंसाफ की मांग करने लगे.

इस घटना को लेकर गंगापुर पुलिस उपाधीक्षक लाभूराम बिश्नोई का कहना है कि पुलिस को मामले की सूचना मिली थी. इसके बाद महिला को अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया गया. पीड़िता के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story