Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Election 2024: भाजपा ने X पर फिर ली राहुल की चुटकी, जानें क्या लिखा?

Loksabha Election 2024: भाजपा ने राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला जारी रखते हुए शुक्रवार को उन पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी राजनीति को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन समझ बैठे हैं...

Loksabha Election 2024: भाजपा ने X पर फिर ली राहुल की चुटकी, जानें क्या लिखा?
X

Rahul vs Bjp 

By Manish Dubey

Loksabha Election 2024: भाजपा ने राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला जारी रखते हुए शुक्रवार को उन पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी राजनीति को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन समझ बैठे हैं।

भाजपा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर 31 सेकंड का एक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट कर कहा है, "राजनीति को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन समझ बैठे हैं राहुल गांधी।"

इस वीडियो में राहुल गांधी द्वारा हाल ही में कुली बनकर सामान उठाने के वीडियो और 2014 के लोक सभा चुनाव से पहले कुलियों से बात करने के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने कटाक्ष किया कि, "भैया जी, इनकी प्लानिंग में कोई बदलाव नहीं है, न चुनाव में न सोच में तो सतर्क रहिए, सुरक्षित रहिए, जनहित में जारी।"

इससे पहले न्यूज़क्लिक मामले में एक्स पर एक और पोस्ट कर भाजपा ने कांग्रेस, चीन और पाकिस्तान के संबंधों का आरोप लगाते हुए इसे देश विरोधी कनेक्शन भी करार दिया।

गौरतलब है की loksabha Election 2024 नजदीक है. इससे पहले madhya Pradesh Assembly Election 2023 और Rajasthan Assembly Election 2023 भी होना है. ऐसे में पार्टियां अपने सोशल media हथियारों के साथ सभी मर्यादा छोड़कर मैदान जीतने निकल आयी हैं. अभी कल ही बीजेपी के आधिकारिक हैंडल से राहुल gandhi को रावण का आधुनिक अवतार बताकर share किया गया था.

Next Story