Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi on election results: राहुल गांधी बोले- स्‍वीकार है जनादेश, चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस नेता का बयान

Rahul Gandhi on election results:

Rahul Gandhi on election results:  राहुल गांधी बोले- स्‍वीकार है जनादेश, चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस नेता का बयान
X
By Sanjeet Kumar

Rahul Gandhi on election results: रायपुर। देश के दो राज्‍यों की सत्‍ता कांग्रेस के हाथ से निकल गई है। 4 चुनावी राज्‍यों में से कांग्रेस एक मात्र तेलंगाना में जीत पाई है। राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार की विदाई हो गई है।

चुनाव परिणामों पर कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने संदेश दिया है। राहुल ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से कहा है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान का जनादेश हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं - विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी। तेलंगाना के लोगों को मेरा बहुत धन्यवाद - प्रजालु तेलंगाना बनाने का वादा हम ज़रूर पूरा करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story