Begin typing your search above and press return to search.

Pune Phoenix Mall Fire: पुणे के फीनिक्स मॉल में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का गुब्बार

Pune Phoenix Mall Fire: महाराष्ट्र के पुणे में स्थित एक शॉपिंग मॉल में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक आग लग गई। मौके पर कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।

Pune Phoenix Mall Fire: पुणे के फीनिक्स मॉल में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का गुब्बार
X
By Ragib Asim

Pune Phoenix Mall Fire: महाराष्ट्र के पुणे में स्थित एक शॉपिंग मॉल में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक आग लग गई। मौके पर कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। आग विमान नगर स्थित फीनिक्स मॉल के एक हिस्से में लगी थी। आग की सूचना पर दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें मॉल के भयंकर धुआं उठता दिख रहा है और लोग इधर-उधर भाग रहे हैं।

कैसे लगी आग?

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मौके पर अभी आग बुझाने की कोशिश जारी है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। मॉल में आग लगने के बाद नुकसान की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि कई दुकानें आग की चपेट में आ गई हैं। बता दें कि फीनिक्स शॉपिंग मॉल काफी लोकप्रिय बताया जाता है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story