Begin typing your search above and press return to search.

Pune Gangrape News: पुणे में दरिंदगी, दोस्त के साथ घूमने गई लड़की से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Pune Gangrape News: महाराष्ट्र के पुणे के बाहरी इलाके में एक 21 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया। घटना बोपदेव घाट इलाके की है, जहां युवती अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने गई थी।

Pune Gangrape News: पुणे में दरिंदगी, दोस्त के साथ घूमने गई लड़की से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
X
By Ragib Asim

Pune Gangrape News: महाराष्ट्र के पुणे के बाहरी इलाके में एक 21 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया। घटना बोपदेव घाट इलाके की है, जहां युवती अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने गई थी। पुलिस के अनुसार, घटना 3 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे हुई। तीनों आरोपियों ने न केवल युवती के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि उसके पुरुष मित्र के साथ भी मारपीट की।

कोंढवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी एक सुनसान इलाके में युवती और उसके मित्र के पास आए और पहले उन्हें मारा, फिर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान युवती के मित्र को भी बांध दिया गया था।

पुणे पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 10 से अधिक विशेष टीमों का गठन किया है, जो आरोपियों की तलाश कर रही हैं। पुणे सिटी पुलिस के संयुक्त सीपी रंजन कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी 4 अक्टूबर की सुबह करीब 5 बजे मिली, जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई। युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह होश में है। पुलिस उसके बयान लेने की प्रक्रिया में है।

इसके अलावा, पुणे शहर में एक 45 वर्षीय स्कूल वैन चालक को दो 6 वर्षीय छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना 30 सितंबर को हुई जब छात्राएं वैन से स्कूल से घर लौट रही थीं। एक छात्रा ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद मामला पुलिस में दर्ज किया गया।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। Pune गैंगरेप केस ने पूरे इलाके में आक्रोश और चिंता की लहर फैला दी है, वहीं पुलिस ने इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story