Begin typing your search above and press return to search.

Prayagraj News: प्रयागराज में धमाका, अतीक अहमद के वकील के घर के पास फेंका गया बम, पुलिस ने दिया ये अपडेट

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के वकील घर के पास एक एक देसी बम फेंका गया है। मिली जानकारी के अनुसार बम प्रयागराज की कटरा गोबर गली में फेंका गया है।

Prayagraj News: प्रयागराज में धमाका, अतीक अहमद के वकील के घर के पास फेंका गया बम, पुलिस ने दिया ये अपडेट
X
By NPG News

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के वकील घर के पास एक एक देसी बम फेंका गया है। मिली जानकारी के अनुसार बम प्रयागराज की कटरा गोबर गली में फेंका गया है। इसी गली में माफिया अतीक अहमद का वकील रहता है। देसी बम से कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कहा जा रहा है कि यह बम दहशत फैलाने के उद्देश्य से फेंका गया है।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज की कटरा गोबर गली में यह बम धमाका हुआ है। हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर अभी नहीं है। बम इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से फेंका गया था। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस संबंध में प्रयागराज पुलिस ने एक बयान जारी किया है। पुलिस के बयान के अनुसार, कटरा में गोबर वाली गली में बम धमाका हुआ है। पुलिस को मौके पर पता चला कि हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ था। इसी के चलते हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक पर बम से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस बमबाजी में कोई घायल नहीं हुआ।

पुलिस ने अपने बयान में आगे कहा कि यह हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ है। इसके साथ पुलिस ने बताया कि यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है। यह सूचना झूठी है मौके पर जांच की जा रही है। वहीं, इससे पहले ऐसा बताया जा रहा था कि अतीक के वकील विकास मिश्रा के घर के पास हमला हुआ है।

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल पर भी बम और गोलीबारी से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इसके साथ ही उमेश पाल की सुरक्षा में दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे। गौरतलब है कि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था। जिसे अतीक के बेटे असद अहमद ने शूटरों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद से अभी तक अतीक अहमद लगातार सुर्खियों में बना हुआ

Next Story