Begin typing your search above and press return to search.

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक प्रज्वल रेवन्ना स्कैंडल मामले में ट्विस्ट, कल बेंगलुरु आने की संभावना, हवाई अड्डे पर पुलिस चौकन्नी

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक में कथित सेक्स टेप को लेकर घिरे जनता दल सेक्युलर (JDS) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना गुरुवार को बेंगलुरु पहुंच सकते हैं।

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक प्रज्वल रेवन्ना स्कैंडल मामले में ट्विस्ट, कल बेंगलुरु आने की संभावना, हवाई अड्डे पर पुलिस चौकन्नी
X
By Ragib Asim

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक में कथित सेक्स टेप को लेकर घिरे जनता दल सेक्युलर (JDS) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना गुरुवार को बेंगलुरु पहुंच सकते हैं। NDTV को पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते रेवन्ना के बेंगलुरु आने का विमान टिकट मिला है, जो लुफ्थांसा एयरलाइंस का है। टिकट म्यूनिख से बेंगलुरु की उड़ान का है, जो गुरुवार दोपहर 12:30 बजे केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर उतरेगी। टिकट पर बिजनेस क्लास यात्री के रूप में रेवन्ना का नाम लिखा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वापसी का यह टिकट रेवन्ना के जर्मनी के लिए रवाना होते समय ही बुक कराया गया था। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। जर्मनी रवाना होने के बाद उनके ऊपर मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रेवन्ना ने 1 मई को एक्स पर कहा था कि वह जांच के लिए बेंगलुरु में नहीं है। उन्होंने अपने वकील के माध्मय से जांच एजेंसी से संपर्क किया था।

हवाई अड्डे पर पुलिस चौकन्नी

रेवन्ना के आने की खबर को देखते हुए कर्नाटक पुलिस का विशेष जांच दल (SIT) हवाई अड्डे पर अलर्ट है और अधिकारियों को नजर रखने को कहा गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रेवन्ना के वापस आने की कुछ फर्जी बुकिंग भी सामने आ चुकी है। रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस और लुकआउट नोटिस जारी है। लोकसभा चुनाव के बीच रेवन्ना के सैकड़ों वीडियो सामने आने से कांग्रेस JDS और भाजपा को घेर रही है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story