Begin typing your search above and press return to search.

UP News: प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी की लाभार्थी महिला से पूछा चुनाव लड़ोगी, जानिए क्या कहा?

UP News: 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के दौरान हर कोई उस समय आश्चर्यचकित रह गया, जब एक लाभार्थी महिला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछ लिया कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी।

UP News: प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी की लाभार्थी महिला से पूछा चुनाव लड़ोगी, जानिए क्या कहा?
X
By Npg

UP News: 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के दौरान हर कोई उस समय आश्चर्यचकित रह गया, जब एक लाभार्थी महिला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछ लिया कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी। दरअसल, सोमवार को वाराणसी के सेवापुरी ब्लॉक स्थित बरकी ग्राम सभा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान 'मेरी कहानी मेरी जुबानी' कार्यक्रम में पीएम मोदी के सामने लाभार्थी चंदा देवी अपने अनुभवों को साझा कर रही थीं।

चंदा देवी के आत्मविश्वास से प्रभावित प्रधानमंत्री ने उनसे पूछा कि आपकी पढ़ाई कितनी हुई है। चंदा देवी ने बताया कि वो इंटर तक पढ़ी हुई हैं। इस पर प्रधानमंत्री ने पूछा कि आप इतना बढ़िया भाषण देती हैं, क्या पहले चुनाव लड़ चुकी हैं? इस पर चंदा देवी ने इनकार किया। इसके तुरंत बाद प्रधानमंत्री ने चंदा देवी से पूछा कि क्या आप चुनाव लड़ेंगी? चंदा देवी ने कहा कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगी, मगर वो प्रधानमंत्री से प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा कि आपके प्रयासों से हम कदम मिलाकर चलना चाहते हैं। आपके सामने उपस्थित होना और दो बातें कहना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। प्रधानमंत्री ने चंदा देवी से उनके बच्चों की पढ़ाई के बारे में भी पूछा। यह भी पूछा कि कामकाजी महिला होने पर परिवार का ध्यान रखने में कोई दिक्कत तो नहीं।

Next Story