Begin typing your search above and press return to search.

Hyderabad News Today: हैदराबाद ड्रग रैकेट मामले में पुलिस ने महिला सरगना को गिरफ्तार किया

Hyderabad News Today: स्पेशल ऑपरेशन टीम और तेलंगाना पुलिस ने एक ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ कर हैदराबाद में एक महिला सरगना और एक ग्राहक सहित दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी...

Hyderabad News Today: हैदराबाद ड्रग रैकेट मामले में पुलिस ने महिला सरगना को गिरफ्तार किया
X

Hyderabad Crime 

By Manish Dubey

Hyderabad News Today: स्पेशल ऑपरेशन टीम और तेलंगाना पुलिस ने एक ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ कर हैदराबाद में एक महिला सरगना और एक ग्राहक सहित दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने 51.45 ग्राम कोकीन और 44 एक्स्टसी गोलियां बरामद की हैं। आरोपी गोवा में प्रतिबंधित नशीले पदार्थ खरीदता थे और उसे हैदराबाद ले जाकर बेचते थे।

आरोपियों की पहचान नन्नाक्रमगुडा की रहने वाली 34 वर्षीय लिंगमपल्ली अनुराधा और गुंटूर निवासी महिला के दोस्त सहयोगी शिव साई कुमार के रूप में हुई है। गिरोह हैदराबाद में प्रतिबंधित पदार्थ बेचने के लिए एक अन्य आरोपी 38 वर्षीय सानिकोनमु प्रभाकर रेड्डी के साथ काम करता था।

सरगना अनुराधा अपने एक पड़ोसी के माध्यम से गोवा में ड्रग तस्करों के संपर्क में आई, जो ड्रग्स का आदी था। वह गोवा में ड्रग तस्करों से संपर्क स्थापित करने में कामयाब रही। वह उसकी मदद से ड्रग्स खरीदती थी और हैदराबाद में ड्रग्स की सप्लाई करती थी।

उसके एक दोस्त ने उसे एक अन्य आरोपी सनिकोनमु प्रभाकर रेड्डी से मिलवाया था, जो वरलक्ष्मी टिफिन सेंटर का मालिक था, जहां से वह काम करती थी। अनुराधा और रेड्डी ने गोवा में कम दामों पर ड्रग खरीदकर और उसे हैदराबाद और गोवा में सस्ती कीमत पर बेचकर आसानी से पैसा कमाने के लिए एक नेटवर्क स्थापित किया।

वे एक निजी बस में ड्रग्स की तस्करी कर हैदराबाद ले जाते थे। आरोपियों ने ग्राहकों का एक नेटवर्क स्थापित किया और उनसे व्हाट्सएप एवं स्नैपचैट पर संपर्क किया। इसका खुलासा तब हुआ जब मोकिला पुलिस ने इंद्ररेड्डी नगर में तीन युवकों को गिरफ्तार किया और कोकीन के पैकेट जब्त किए। मामले की जांच से रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

Next Story