Begin typing your search above and press return to search.

Congress vs Bjp: अपनी छवि बचाने को पीएम मोदी ने नहीं किया मणिपुर का दौरा : गौरव गोगोई

Congress vs Bjp: कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने शनिवार को मणिपुर का दौरा नहीं करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र पर तंज करते हुए कहा कि हिंसा प्रभावित पूर्वोत्तर राज्य में शांति बहाल करने से ज्यादा उनकी छवि मायने रखती है...

Congress vs Bjp: अपनी छवि बचाने को पीएम मोदी ने नहीं किया मणिपुर का दौरा : गौरव गोगोई
X

Gaurav Gogoi 

By Manish Dubey

Congress vs Bjp: कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने शनिवार को मणिपुर का दौरा नहीं करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र पर तंज करते हुए कहा कि हिंसा प्रभावित पूर्वोत्तर राज्य में शांति बहाल करने से ज्यादा उनकी छवि मायने रखती है।

लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता गोगोई ने एक्स पर लिखा, "मैंने विश्व इतिहास में कभी ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं देखा, जिसने अपने ही देश में संघर्ष क्षेत्र का दौरा करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उनकी छवि शांति बहाल करने से ज्यादा मायने रखती है।"

मणिपुर के तेंगनौपाल जिले के पल्लेल में शुक्रवार को अलग-अलग झड़पों और गोलीबारी की घटनाओं में महिलाओं सहित लगभग 50 लोग घायल हो गए।

मणिपुर पुलिस के अनुसार, प्रतिद्वंद्वी सशस्त्र समूहों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में 11 नागरिक गोली लगने से घायल हो गए।

मणिपुर में 3 मई को जातीय झड़पें भड़क उठीं और तब से अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है, जबकि हजारों लोगों को राहत शिविरों में शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

विपक्षी कांग्रेस मौजूदा स्थिति के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है और मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह को बर्खास्त करने की मांग कर रही है।

Next Story