Begin typing your search above and press return to search.

PM पर आपत्तिजनक टिप्पणी - गिरिराज ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष को दिया जवाब

Giriraj Singh vs Udai Bhan: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को कांग्रेस के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कहा कि...

PM पर आपत्तिजनक टिप्पणी - गिरिराज ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष को दिया जवाब
X

Giriraj Singh

By Manish Dubey

Giriraj Singh vs Udai Bhan: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को कांग्रेस के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कहा कि यह कांग्रेस और उनके नेता के मानसिक दिवालियेपन को दिखलाता है।

उन्होंने कहा कि ऐसी ओछी राजनीति का इनका इतिहास रहा है और वे इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कोई प्रधानमंत्री और वहां के मुख्यमंत्री को सीधे गाली दे तो कांग्रेस का फ्रस्ट्रेशन दिखाई पड़ता है। मैं तो समझता हूं कि वे इसलिए गाली दे रहे हैं, क्‍योंकि हरियाणा के नूंह में जो घटना घटी, उस पर कार्रवाई की जा रही है। जब मोनू मानेसर को पकड़ा गया था, तब तो किसी ने गाली नहीं दी थी, लेकिन जब किसी खास समुदाय के लोगों को पकड़ा जा रहा है, तब उनका कलेजा फट रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि जब से विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' बना है, तब से हिंदू धर्म यानी सनातन धर्म को खत्‍म करने की एक तरीके से योजनाबद्ध योजना बनी है। इसकी शुरुआत दक्षिण भारत से की गई। तमिलनाडु में उदयनिधि स्‍टालिन और बिहार में शिक्षा मंत्री, ये सब मिलकर हिंदुओं को समाप्‍त करने की साजिश कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि ये सिर्फ नूंह में नहीं हो रहा है, बल्कि बिहार में भी यही देखने को मिल रहा है। ये कांग्रेस पार्टी और उनके अध्‍यक्ष का मानसिक दिवालियापन है, इसके सिवाय कुछ नहीं है।

गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान का वह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "कांग्रेस पार्टी और उसके मुखिया के इशारे पर आज पूरे राष्ट्र में उनके लोग व उनके सहयोगियों ने नफरत व सम्प्रदायवाद की राजनीति शुरू की है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी मानसिक विक्षिप्तता को दर्शाता है। ऐसी ओछी राजनीति का इनका इतिहास रहा है और वे इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।"

Next Story