Begin typing your search above and press return to search.

Modi Meet Athletes: दिल्ली के स्टेडियम में एथलीटों से मुलाकात करेंगे PM मोदी

Modi Meet Athletes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हांगझोऊ एशियाई खेल 2022 में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों के दल से मुलाकात करेंगे। चीन में एशियाई खेलों में भारत ने इतिहास रचा है...

Modi Meet Athletes: दिल्ली के स्टेडियम में एथलीटों से मुलाकात करेंगे PM मोदी
X

PM Modi 

By Manish Dubey

Modi Meet Athletes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हांगझोऊ एशियाई खेल 2022 में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों के दल से मुलाकात करेंगे।

चीन में एशियाई खेलों में भारत ने इतिहास रचा है। एशियन गेम्स में ऐसा पहली बार हुआ है, जब भारत 100 पदक जीतने में सफल रहा है। इस दमदार प्रदर्शन से पूरा देश खुश है।

इस बीच पीएम ने ऐलान किया है कि वो मंगलवार (10 अक्टूबर) को नई दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में एथलीटों से बातचीत करेंगे।

इस कार्यक्रम में एशियाई खेलों के लिए भारतीय दल के एथलीट, उनके कोच, भारतीय ओलंपिक संघ के अधिकारी, राष्ट्रीय खेल महासंघों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ युवा मामले और खेल मंत्रालय के अधिकारी भी भाग लेंगे।

इससे पहले, रविवार को पीएम ने हांगझोऊ एशियाई खेलों में अब तक के सबसे अधिक पदक जीतने के लिए भारतीय दल की सराहना की।

पीएम मोदी ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "एशियाई खेलों में भारत के लिए यह कितनी ऐतिहासिक उपलब्धि है। पूरा देश इस बात से बहुत खुश है कि हमारे एथलीटों ने अब तक के सबसे अधिक 107 पदक जीते हैं, जो पिछले 60 वर्षों में अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है।"

भारत ने एशियाई खेलों 2022 में 28 स्वर्ण पदक सहित 107 पदकों की अपनी अब तक की सर्वोच्च पदक तालिका जीती।

Next Story