Begin typing your search above and press return to search.

गाड़ी की टंकी फुल करा लें, फिर न कहना बताया नहीं- 'हड़ताल करेंगे पेट्रोल पंप'

Petrol Pump Strike: राजस्थान में पेट्रोल पंप संचालक 1 अक्टूबर से फिर हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सदस्य ने कहा कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर बढ़ रहे वैट का दस दिनों में समाधान का वादा किया था...

गाड़ी की टंकी फुल करा लें, फिर न कहना बताया नहीं- हड़ताल करेंगे पेट्रोल पंप
X

Petrol pump strike 

By Manish Dubey

Petrol Pump Strike: राजस्थान में पेट्रोल पंप संचालक 1 अक्टूबर से फिर हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सदस्य ने कहा कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर बढ़ रहे वैट का दस दिनों में समाधान का वादा किया था।

उन्होंने कहा, लेक‍िन वादे के 13 दिन बाद भी समाधान नहीं निकला है। इससे परेशान होकर वे 1 अक्टूबर को सुबह 6 से शाम 6 बजे तक सांकेतिक हड़ताल करेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो हम दो अक्टूबर को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे। दरअसल, एसोसिएशन की ओर से वैट कम करने समेत अन्य मांगें की जा रही हैं।

इसके लिए 13 और 14 सितंबर को दो दिवसीय सांकेतिक हड़ताल की गई थी, लेकिन सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर 15 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल की गई। सरकार से वार्ता के दौरान मिले आश्वासन के बाद 15 सितंबर को ही हड़ताल स्थगित कर दी गयी थी।

Next Story