Begin typing your search above and press return to search.

Paras Saklecha Viral Video: कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा की चप्पल से पिटाई का viral हुआ video

Paras Saklecha Viral Video : मध्य प्रदेश में आज वोटिंग के बीच एक video तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग उसके सर पर चप्पल मारने लगता है जिसने उसे दी...

Paras Saklecha Viral Video: कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा की चप्पल से पिटाई का viral हुआ video
X

Paras Saklecha Viral Video

By Manish Dubey

Paras Saklecha Viral Video : मध्य प्रदेश में आज वोटिंग के बीच एक video तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग उसके सर पर चप्पल मारने लगता है जिसने उसे दी हैं. बाद में पता लगता है वह कांग्रेस उम्मीदवार है. हालांकि चुनाव में विजयी होने के लिए और जनता का आशिर्वाद पाने के लिए उम्मीदवार बाबाओं और फकीरों तक का सहारा लेते हैं.

रतलाम में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी पारस सकलेचा (Paras Saklecha) एक फकीर बाबा से आशीर्वाद लेने गए थे. उनको बाबा ने किस तरह स्लीपर से पीटा इसका वीडियो वायरल हुआ है.

रतलाम शहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पारस वायरल वीडियो में फकीर बाबा को चप्पल भेंट करते दिखते हैं, उसके बाद बाबा उनको उसी चप्पल से पीटते दिखाई देते हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि फकीर बाबा का आशीर्वाद देने का तरीका अनोखा है। बाबा के अंदाज और उनके आशीर्वाद के फलीभूत होने की चर्चाओं में यह बात भी सामने आई कि बड़े-बड़े नेता व राजनेता बाबा का आशीर्वाद पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते है।

शहर के बाहरी क्षेत्र महू रोड पर सड़क किनारे बाबा एक ओटले पर बैठकर इस अनोखे अंदाज में सभी को आशीर्वाद नवाजते हैं। क्षेत्र के लोग फकीर बाबा की मार पाने को बेकरार और भी चर्चित हस्तियों और लक्जरी गाडियों में आने वाले लोगों के नाम बताते है।

Next Story