Begin typing your search above and press return to search.

Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की दुर्घटना में मौत, बहन सविता की हालत गंभीर, जानिए कैसे हुआ एक्सीडेंट

Pankaj Tripathi Ke Jija Ki Maut: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर की बहन और बहनोई दुर्घटना का शिकार हो गए हैं।

Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की दुर्घटना में मौत, बहन सविता की हालत गंभीर, जानिए कैसे हुआ एक्सीडेंट
X
By Ragib Asim

Pankaj Tripathi Ke Jija Ki Maut: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर की बहन और बहनोई दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। इस दुर्घटना में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई है, जबकि उनकी बहन सविता तिवारी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उनकी बहन सविता का इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) में चल रहा है। हादसा बेहद भीषण था, जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। यह एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सविता तिवारी के साथ धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। दोनों अपनी कार डब्ल्यूबी 44 डी-2899 में सवार थे।

चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी और निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई, हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पंकज त्रिपाठी की बहन का इलाज जारी

मृतक राकेश तिवारी बंगाल में रेलवे में पोस्टेड थे और बिहार के गोपालगंज से अपनी पत्नी के साथ वापस बंगाल लौट रहे थे। इसी दौरान निरसा बाजार में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। पंकज के बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी कार ड्राइव कर रहे थे, जबकि बहन सविता कार में सवार थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। आनन-फानन में दोनों को SNMMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके जीजा का निधन हो गया, जबकि बहन की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पंकज त्रिपाठी हुए रवाना

भीषण हादसा निरसा एनएच पर हुआ, और घटना की जानकारी मिलते ही बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी फ्लाइट से कोलकाता पहुंच गए हैं। उन्होंने कोलकाता एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से होते हुए धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं। पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं और बहुत कम समय में बॉलीवुड के बेहद सुलझे अभिनेताओं में शुमार हुए हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story