Begin typing your search above and press return to search.

Pakistani Spy: राजस्थान से पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस, लॉन्ग टर्म वीजा पर आया था भारत, फ़ोन में मिले पाकिस्तानी कॉन्टेक्ट

Pakistani Spy: पाकिस्तान की सीमा से लगे राजस्थान के जैसलमेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जैसलमेर से पाकिस्तानी जासूस पकड़ा गया है.

Pakistani Spy: राजस्थान से पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस, लॉन्ग टर्म वीजा पर आया था भारत, फ़ोन में मिले पाकिस्तानी कॉन्टेक्ट
X
By Neha Yadav

Pakistani spy: पाकिस्तान की सीमा से लगे राजस्थान के जैसलमेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जैसलमेर से पाकिस्तानी जासूस पकड़ा गया है. इंटेलिजेंस विंग ने मंगलवार को पोखरण में आर्मी कैंट से पाकिस्तानी जासूस को पकड़ा है.

जानकारी के मुताबिक़, पाकिस्तानी जासूस की पहचान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के रहने वाले बहावलपुर मनु भील (24) मनु भील के रूप में हुई है. मनु भील 2014 में अपने परिवार के साथ लॉन्ग टर्म वीजा पर भारत आया था. वह जनवरी 2024 से आर्मी कैंट इलाके में ईंधन डिपो में मजदूर के रूप में काम कर रहा था.

जैसलमेर कोतवाली के थाना अधिकारी सत्यप्रकाश विश्‍नोई ने बताया कि सेना ने सोमवार रात उसे पाकिस्तान में किसी से फोन पर बात करते हुए आर्मी कैंट से पकड़ा गया था. जिसके बाद उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया. वहीँ आरोपी की तलाशी ली गयी तो एक फोन मिला. आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से भी पाकिस्तान में कई लोगों के संपर्क में था. वह ऑडियो-वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तान में लोगों से भी जुड़ा था. बता दें आरोपी के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. संयुक्त पूछताछ समिति (जेआईसी) टीम आगे की जांच करेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story