Begin typing your search above and press return to search.

Oppo Reno 8 price in India: जानें दमदार फीचर्स और डिस्काउंट ऑफर के बारे में सबकुछ

Oppo Reno 8 5G: Oppo ने भारतीय बाजार में अपना नया और दमदार 5G स्मार्टफोन, Oppo Reno 8 लॉन्च किया है, जो खासतौर पर अपनी बड़ी स्टोरेज और शानदार डिजाइन के कारण चर्चा में है।

Oppo Reno 8 price in India: जानें दमदार फीचर्स और डिस्काउंट ऑफर के बारे में सबकुछ
X
By Ragib Asim

Oppo Reno 8 5G: Oppo ने भारतीय बाजार में अपना नया और दमदार 5G स्मार्टफोन, Oppo Reno 8 लॉन्च किया है, जो खासतौर पर अपनी बड़ी स्टोरेज और शानदार डिजाइन के कारण चर्चा में है। 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 2023 में अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन विकल्पों में से एक बन गया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Oppo Reno 8 5G: कीमत और ऑफर

Oppo Reno 8 5G की कीमत ₹38,999 है, लेकिन अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 36% का डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के बाद, आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹24,771 में खरीद सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है, इसलिए जल्दी करें।

Oppo Reno 8 5G: स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो बेहतरीन ब्राइटनेस और वीडियो क्वालिटी के साथ आती है।

प्रोसेसर: इसमें MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया गया है, जो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

बैटरी: फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo Reno 8 5G: कैमरा क्वालिटी

रियर कैमरा: इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 2MP का सपोर्टेड लेंस शामिल है।

फ्रंट कैमरा: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, इस फोन में 32MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अगर आप एक स्टाइलिश और पावरफुल स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Oppo Reno 8 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story