Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में स्कूली बच्चों के एक समूह को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली बच्चों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे एक लड़की की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए...

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में स्कूली बच्चों के एक समूह को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत
X

Karnataka News 

By Manish Dubey

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली बच्चों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे एक लड़की की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बच्चे बस में चढ़ने के लिए पेड़ के नीचे खड़े थे।

यह घटना जिले के तारिकेरे शहर के पास सीतापुरा कवल दुगलापुरा गेट पर हुई। मृतक लड़की की पहचान 8वीं कक्षा की छात्रा 14 वर्षीय तुलसी के रूप में की गई।

हालांकि उसे तुरंत शिवमोग्गा के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। एक अन्य 14 वर्षीय छात्रा निवेदिता की हालत गंभीर है। पुलिस के मुताबिक घायलों का इलाज मेगन अस्पताल में किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पांच अन्य बच्चे बाल-बाल बचे।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, दुर्घटना का कारण लापरवाही से वाहन चलाना था और बस चालक मौके से भाग गया। स्कूली बच्चों को कुचलने के बाद बस सड़क किनारे एक घर से जा टकराई, जिससे घर का छत क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने बस पर पथराव कर दिया। उन्होंने निजी बस ऑपरेटरों द्वारा लापरवाही और खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के बारे में नियमित रूप से संज्ञान में लाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त की।

निजी बस का स्वामित्व एमडीएस एंड संस के पास है। ड्राइवर को बच्चों को वाहन में बैठाने के लिए उनके पास रुकना था, लेकिन उसने बस बच्चों पर चढ़ा दी। आगे की जांच जारी है।

Next Story