Begin typing your search above and press return to search.

Goa Crime News : गोवा रिसॉर्ट में महिला से रेप के आरोप, एक गिरफ्तार | NPG news

Goa Crime News :उत्तर गोवा के असोनोरा में एक रिसॉर्ट में एक महिला से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी...

Goa Crime News : गोवा रिसॉर्ट में महिला से रेप के आरोप, एक गिरफ्तार | NPG news
X

Goa Crime News 

By Manish Dubey

Goa Crime News: उत्तर गोवा के असोनोरा में एक रिसॉर्ट में एक महिला से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान 47 वर्षीय लक्ष्मण शियार के रूप में हुई है, जो गुजरात का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) जिवबा दलवी ने कहा कि 23 अगस्त को पीड़िता की ओर से एक शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें कहा गया था कि एक फ्लाइट में यात्रा करते समय वह गुजरात के लक्ष्मण शियार नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई, जो बाद में दोस्ताना हो गया। व्यक्ति ने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया।

पुलिस ने बताया कि जब महिला टूर पर गोवा में थी, तब आरोपी भी गोवा में था। उसने उसे मोबाइल फोन पर कॉल करना शुरू कर दिया और गोवा दिखाने के बहाने उसे असोनोरा के रिसॉर्ट में चलने के लिए राजी कर लिया।

उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर आरोपी उसे अपने रिसॉर्ट के कमरे में ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी।कोलवेले पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Next Story