Begin typing your search above and press return to search.

Train Accident Today : बक्सर के पास हादसा, नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की छह बोगियां बेपटरी, राहत बचाव कार्य जारी

Train Accident Today:बिहार में ट्रेन हादसा हुआ है. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. क्योंकि नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई है. बिहार में हुए इस हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है.

Train Accident Today : बक्सर के पास हादसा, नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की छह बोगियां बेपटरी, राहत बचाव कार्य जारी
X
By Ragib Asim

Train Accident Today:बिहार में ट्रेन हादसा हुआ है. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. क्योंकि नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई है. बिहार में हुए इस हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में ट्रेन की कई बोगियां बेपटरी उतरने के बाद खेत में जा गिरी है. बताया जाता है कि गाड़ी दिल्ली से अपने गंत्वय की ओर जा रही थी.

हादसा उस वक्त हुआ जब बक्सर जंक्शन से यह ट्रेन आरा के लिए रवाना हुई थी. तभी रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास यह ट्रेन पटरी से उतर गई. हादसे में ट्रेन की तीन बोगिया पटरी से उतरी है. हादसे के बाद कोच में चीख पुकार मच गई.

हालांकि हादसे की सूचना मिलने के बाद रेलवे से जुड़े अधिकारियों से पहले स्थानीय लोग वहां पहुंचकर लोगों को बोगियों से निकलाना शुरू किये. ताकि उन्हें बचाया जा सके. फिलहाल ट्रेन हादसे के बाद घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

हादसे के बाद रेलवे की तरफ से हेल्प लाइन नंबर जारी कर बताया गया कि आनंद विहार टर्मिनल से कामाख्या जा रही ट्रेन संख्या 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे रात के 21.35 बजे दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर पीएनबीई - 9771449971, डीएनआर - 8905697493, एआरए - 8306182542, सीओएमएल सीएनएल - 7759070004 जारी किया है.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story