Begin typing your search above and press return to search.

Nepal Bus Accident: नेपाल में बड़ा हादसा, काठमांडू जा रही भारतीय यात्री बस नदी में गिरी, 40 लोग थे सवार, 14 लोगों की मौत

Nepal Bus Accident:

Nepal Bus Accident: नेपाल में बड़ा हादसा, काठमांडू जा रही भारतीय यात्री बस नदी में गिरी, 40 लोग थे सवार, 14 लोगों की मौत
X
By Neha Yadav

Nepal Bus Accident: तनहुन: नेपाल में बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय यात्रियों को लेकर जा रही एक बस तनहुन जिले में मार्सयांगडी नदी में गिर गई. बस में 40 भारतीय यात्री सवार थे. हादसे में कई लोगों की मौत की आशंका है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना तनहुन जिले में हुई हैं. शुक्रवार को भारतीय बस "यूपी एफटी 7623 नंबर" पोखरा से काठमांडू जा रही थी. बस में करीब 40 यात्री सवार थे. तभी अचानक बस मार्सयांगडी नदी में गिर गई. घटना की जानकारी मिलते ही राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है. नेपाल सेना द्वारा खोज अभियान चला रही है.

जिला पुलिस कार्यालय तनहुन के डीएसपी दीपकुमार राया ने हादसे की पुष्टि की है. अधिकारी का कहना है कुछ यात्रियों को रेस्क्यू कर लिया गया है. कई लोग अब भी लापता हैं. शस्त्र पुलिस बल के प्रवक्ता कुमार न्यूपाने ने बताया कि घटना में 14 लोगों के शव बरामद किये गए हैं.

इधर, उत्तर प्रदेश राहत आयुक्त ने कहा, हम यह पता लगाने के लिए संपर्क स्थापित कर रहे हैं कि क्या राज्य से कोई इसमें शामिल है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story