Begin typing your search above and press return to search.

Smack Recover One Crore: पुलिस ने 1 करोड़ की स्मैक के साथ यूपी का कांस्टेबल पकड़ा

Smack Recover One Crore: नैनीताल पुलिस को उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है...

Smack Recover One Crore: पुलिस ने 1 करोड़ की स्मैक के साथ यूपी का कांस्टेबल पकड़ा
X

Nainital Crime 

By Manish Dubey

Smack Recover One Crore: नैनीताल पुलिस को उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से एक किलो 75 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। स्मैक की क़ीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आँकी गई है।

तीन गिरफ्तार आरोपियों में एक 27 वर्षीय रविंद्र सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल है। वह बरेली में तैनात है। एक छात्र भी इस गिरोह का सदस्य है। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। स्मैक तस्करी में इस्तेमाल स्प्लेंडर बाइक यूके-19, 8276 भी सीज की गयी है।

कोतवाली लालकुआं के एसआई गौरव जोशी ने सुभाष नगर बैरियर पर चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों के कब्जे से 1075.1 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने धारा 8, धारा 21, धारा 60 में अभियोग पंजीकृत कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पहली बार इतनी बड़ी मात्रा में स्‍मैक बरामद की गई है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एक बाइक को रोका। बाइक पर तीन लोग सवार थे। पुलिस को देखकर वे भागने लगे।

तीनों को पुलिस ने पकड़ा और तलाशी ली तो उनके पास से एक किलो से अधिक स्मैक बरामद की गई जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस समय की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

एसएसपी नैनीताल ने बताया कि आरोपी 27 वर्षीय मोरपाल से 420.9 ग्राम, 21 वर्षीय अर्जुन पाण्डे से 439.9 ग्राम और रविन्द्र सिंह से 214.3 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।

Next Story