Begin typing your search above and press return to search.

Police Viral Video: एक कन्या कुंवारी…थाने में पुलिसकर्मियों ने किया डांस, महिला दारोगा संग SI साहब ने भी लगाये ठुमके, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Police Viral Video: थाने में पुलिसकर्मी फिल्म डॉन के ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने पर झूम झूम कर नाच रहे हैं.

Police Viral Video: एक कन्या कुंवारी…थाने में पुलिसकर्मियों ने किया डांस, महिला दारोगा संग SI साहब ने भी लगाये ठुमके,  4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
X

Nagpur Police Viral Video

By Neha Yadav

Police Viral Video: नागपुर: 15 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया. हर जगह कार्यक्रम आयोजित किया गया. देशभक्ति गानों पर लोग जमकर थिरके. हालांकि महाराष्ट्र के नागपुर में कुछ और ही गया. यहाँ पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों ने फ़िल्मी गानों पर डांस किया. जिसका वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

वीडियो

खइके पान बनारस वाला पर पुलिसवालों का डांस

वायरल वीडियो तहसील थाने का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने में पुलिसकर्मी फिल्म डॉन के ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने पर झूम झूम कर नाच रहे हैं. जिसमे महिला कॉन्स्टेबल भी शामिल है. वीडियो खाइके पान बनारस वाले गाने की धुन पर पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में ही थिरक रहे थे. पुलिसकर्मी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया. लोग अलग अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे.

वीडियो हुआ वायरल

कुछ लोग इस वीडियो में डांस कर पुलिसवालों की तारीफ करते नजर आए तो कुछ आलोचना करने लगे. किसी ने कहा महिला पुलिसकर्मी अच्छी डांसर हैं. एक यूजर ने लिखा "मुझे खुशी है कि पुलिस वाले अच्छे इंसान हैं उनका भी जीवन है आइए हम सब इस तनावपूर्ण जीवन में जीवन का जश्न मनाएं. एक यूजर ने कहा "वे भी ऐसे तनावपूर्ण जीवन जी रहे इंसान हैं, अच्छा है कि वे महीने में एक बार इसका आनंद ले रहे हों, उन्हें तनाव को मिटाने और खुद को फिर से जीवंत करने के लिए डीजे डांस जैसी गतिविधियाँ करनी चाहिए." दूसरी तरफ कुछ लोगों ने आलोचना करते हुए कहा "स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं या होली...ये गलत है, मानते हैं आप का शोख होगा लेकिन कम से कम ऑन ड्यूटी और वर्दी में ये गलत है,"

चार पुलिसकर्मी ससपेंड

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया और मामले की जांच करवाई. उसके बाद परिमंडल-3 के प्रभारी डीसीपी राहुल मदने ने पुलिस की छवि ख़राब करने के आरोप में मंगलवार को चारों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया. निलंबित किए गए कर्मचारियों में तहसील थाने के ASI संजय पाटणकर, हेड कांस्टेबल अब्दुल कय्युम गणी, भाग्यश्री गिरी और कांस्टेबल निर्मला गवली हैं. इन्हे तीन माह के लिए निलंबित किया गया है..

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story