Begin typing your search above and press return to search.

Nagpur Crime News : नागपुर में दंपति ने 12 साल की घरेलू नौकरानी को दी यातना

Nagpur Crime News : नागपुर में एक दंपति ने घरेलू नौकरानी के रूप में कार्यरत 12 वर्षीय एक लड़की को भयानक यातना दी है। दंपति ने कथित तौर पर नाबालिग घरेलू नौकरानी को पीड़ा पहुंचाने के लिए गर्म तवे, गर्म चाकू और यहां तक कि जलती सिगरेट का भी इस्तेमाल किया...

Nagpur Crime News : नागपुर में दंपति ने 12 साल की घरेलू नौकरानी को दी यातना
X

Nagpur News 

By Manish Dubey

Nagpur Crime News : नागपुर में एक दंपति ने घरेलू नौकरानी के रूप में कार्यरत 12 वर्षीय एक लड़की को भयानक यातना दी है। दंपति ने कथित तौर पर नाबालिग घरेलू नौकरानी को पीड़ा पहुंचाने के लिए गर्म तवे, गर्म चाकू और यहां तक कि जलती सिगरेट का भी इस्तेमाल किया।

दंपति ने अपनी बेंगलुरु की यात्रा के दौरान उसे चार दिनों तक घर में लावारिस छोड़ दिया। पीड़िता को तीन साल पहले नागपुर की अथर्व नगरी सोसाइटी में दंपति के आवास पर घरेलू काम करने के लिए बेंगलुरु से लाया गया था।

एनजीओ कार्यकर्ता शीतल पाटिल ने कहा, ''वह जब भी (घरेलू नौकरानी) काम में कोई गलती करती थी तो दंपति उसे गर्म बर्तन या सिगरेट से दागकर अपना गुस्‍सा निकालते थे।''

लड़की की दुर्दशा तब और बदतर हो गई, जब बेंगलुरु में दंपति की गैरमौजूदगी में बिजली गुल हो गई। इसी दौरान लड़की ने मौका देख मदद के लिए फोन कर पड़ोसियों काे बुलाया। उन्होंने एकसाथ धक्‍के होकर दरवाजा तोड़ा और अंदर गए तो लड़की को सदमे की हालत में पाया। उसके शरीर पर जलने के निशान थे।

पड़ोसी उसे एक डॉक्‍टर के पास ले गए। पीड़िता की गहन चिकित्सा जांच की गई, जिसमें यातना के चिंताजनक सबूत सामने आए, जिसकी पुष्टि पुलिस अधिकारी विक्रांत सांगाने ने की। बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया और बाद में नागपुर पुलिस को सौंप दिया। दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story