Begin typing your search above and press return to search.

Mumbai News : बांद्रा-वर्ली सी लिंक रोड पर बड़ा सड़क हादसा, दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत; छह लोग गंभीर रूप से घायल

Mumbai News :मुंबई में बांद्रा वर्ली सी लिंक पर टोल प्लाजा पर एक एसयूवी ने कतार में खड़े कम से कम 10 वाहनों को टक्कर मार दी जिसमें दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

Mumbai News : बांद्रा-वर्ली सी लिंक रोड पर बड़ा सड़क हादसा, दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत; छह लोग गंभीर रूप से घायल
X
By Npg

Mumbai News: मुंबई में बांद्रा वर्ली सी लिंक पर टोल प्लाजा पर एक एसयूवी ने कतार में खड़े कम से कम 10 वाहनों को टक्कर मार दी जिसमें दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

हादसा गुरुवार रात करीब 10.45 बजे हुआ। गुरुवार को एक तेज रफ्तार टोयोटा इनोवा ने बीडब्ल्यूएसएल के बांद्रा साइड में टोल पोस्ट को पार करने का इंतजार कर रही कारों में टक्कर मार दी, जिससे कई लोग घायल हो गए, जिनमें तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस उपायुक्त कृष्णकांत उपाध्याय ने शुक्रवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि तीन गंभीर पीड़ितों ने दम तोड़ दिया है और छह अन्य का अभी भी लीलावती अस्पताल सहित विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, और उनमें से दो गंभीर हैं।

अधिकांश पीड़ित अपने वाहनों की पिछली सीटों पर बैठे थे जब इनोवा ने सी लिंक के उत्तरी छोर पर कतार में पीछे से टक्कर मार दी। डीसीपी उपाध्याय ने कहा कि इनोवा के चालक, जिसने वहां से भागने का प्रयास किया, की पहचान कर ली गई है और अन्य आरोपों के साथ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Next Story