Begin typing your search above and press return to search.

Mumbai Crime News: मुंबई में जय श्री राम बोलने से इंकार करने पर युवक को बेरहमी से पीटा

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र (MH) के मुंबई में जय श्री राम न बोलने पर एक शख्स को पीटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले के 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना कांदिवली ईस्ट के गोकुलनगर की है.

Mumbai Crime News: मुंबई में जय श्री राम बोलने से इंकार करने पर युवक को बेरहमी से पीटा
X
By S Mahmood

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र (MH) के मुंबई में जय श्री राम न बोलने पर एक शख्स को पीटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले के 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना कांदिवली ईस्ट के गोकुलनगर की है. पीड़ित का नाम सिद्धार्थ अंगूरे (Siddharth Angure) है। आरोप है कि सोमवार की रात करीब 12 बजे जब सिद्धार्थ अंगूरे दफ्तर से घर लौट रहा था, तभी चार लोगों ने उसे रोक लिया और जय श्री राम बोलने को कहा. जब उसने ऐसा नहीं किया तो आरोपियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने थाने में शिकायत की है. 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अन्य तीन आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी. वहीं, पीड़ित के पीड़ित के भाई और एक रिश्तेदार ने उसे बचाया और उसे जख्मी हाल में इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

पीड़ित के मुताबिक, घटना के दिन उसने आरोपियों से पूछा कि वे आखिर उसे क्यों रोक रहे हैं. तभी एक आरोपी करीब आकर उससे जय श्री राम का नारा लगाने को कहा. पीड़ित के मुताबिक, वो थका हुआ था और घर जाना चाहता था. लेकिन आरोपियों ने उसे पीट दिया. आरोपियों की शिनाख्त सूरज तिवारी, अरुण पांडे, पंडित और राजेश रिक्शावाला के रूप में हुई है. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।

पीड़ित सिद्धार्थ ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. सिद्धार्थ ने बताया कि उसने आरोपियों से कोई विवाद नहीं किया था. लेकिन, चारों ने बेवजह उसकी पिटाई कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार एक आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. पीड़ित के साथ मारपीट की गई है. जिस इलाके में मारपीट की यह घटना हुई है, पुलिस उस इलाके की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

Next Story