Begin typing your search above and press return to search.

Mla Suresh Raje Viral Video : मप्र में अश्लील वीडियो वायरल, विधायक ने लगाया 50 लाख मांगने का आरोप

Mla Suresh Raje Viral Video : मध्य प्रदेश में एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कथित तौर पर ग्वालियर जिले के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक सुरेश राजे का बताया जा रहा है...

Mla Suresh Raje Viral Video :  मप्र में अश्लील वीडियो वायरल, विधायक ने लगाया 50 लाख मांगने का आरोप
X

Mp viral video 

By Manish Dubey

Mla Suresh Raje Viral Video : मध्य प्रदेश में एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कथित तौर पर ग्वालियर जिले के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक सुरेश राजे का बताया जा रहा है। हालांकि, NPGnews वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

राजे ने इस वीडियो को छेड़छाड़ कर बनाया गया बताते हुए आरोप लगाया है कि उनसे कुछ लोगों ने 50 लाख रुपए की मांग की थी और ऐसा न करने पर इसे वायरल किया गया है, वे इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

दरअसल, गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। यह अश्लील वीडियो कहां का है, कब का है और इसमें दिख रहा व्यक्ति कौन है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, मगर जो व्यक्ति नजर आ रहा है, उसके गले में एक गमछा डला है, जो कांग्रेस का है और यहां तक कहा जा रहा है कि यह व्यक्ति कथित तौर पर डबरा से कांग्रेस विधायक राजे हैं।

कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का कहना है कि पिछले दिनों एक व्यक्ति का कॉल आया था, जिसमें उनसे 50 लाख रुपए की मांग की गई थी। उन्होंने जब रकम नहीं दी तो छेड़छाड़ कर तैयार किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। उनका इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन, वे इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे और दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे।

दूसरी ओर भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि आपत्तिजनक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नजर आ रहे व्यक्ति के गले में कांग्रेस का पट्टा डाला हुआ है और जो व्यक्ति दिख रहा है वह ग्वालियर चंबल इलाके का विधायक है। ऐसे व्यक्ति पर कांग्रेस को कार्रवाई करनी चाहिए।

Next Story