Begin typing your search above and press return to search.

कुत्ते का पोस्टर हटाने पर नोएडा से Viral हुआ आतंक ढ़ाती महिला का Video

Noida Crime News: नोएडा के सेक्टर-75 के एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में एक महिला का डॉग खो गया। महिला ने उसके पोस्टर दीवार पर लगा दिए...

कुत्ते का पोस्टर हटाने पर नोएडा से Viral हुआ आतंक ढ़ाती महिला का Video
X

Noida News 

By Manish Dubey

Noida Crime News: नोएडा के सेक्टर-75 के एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में एक महिला का डॉग खो गया। महिला ने उसके पोस्टर दीवार पर लगा दिए। सोसाइटी में दीपावली को लेकर पेंटिंग किया जा रहा है। पोस्टर से पेंट खराब हो रहा था। इसका सोसायटी के एक व्यक्ति ने विरोध किया। इस पर महिला और युवक के बीच झगड़ा हो गया।

महिला ने व्यक्ति का कॉलर पकड़ा और उसको मारने की कोशिश की। महिला के साथ एक पुरुष भी मौजूद था। इस मामले में कई वीडियो सामने आ रहे हैं। कांग्रेस भी ट्वीट कर इसे पॉलिटिकल मुद्दा बना रही है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस कंप्लेंट भी हुई है और जांच की जा रही है। वीडियो के मुताबिक महिला ने व्यक्ति का कॉलर पकड़ा, थप्पड़ मारने का प्रयास किया और उसके बाल खींचे।

पुलिस ने बताया है कि सोसायटी में आर्शी सिंह का डॉग मीसिंग हो गया था। उसकी तलाश के लिए उन्होंने सोसायटी की दीवार पर पोस्टर लगा दिए थे। इसी पोस्टर को हटाए जाने को लेकर आर्शी सिंह और नवीन मिश्रा के बीच विवाद गहरा गया।

नौबत यहां तक आ गई कि दोनों के बीच हाथापाई तक होने लगी। नवीन मिश्रा ने बताया कि सोसाइटी में दीपावली को लेकर रिपेयर और पेंट करने का काम चल रहा है। पोस्टर लगाने के कारण दीवारों में खरोंच और पेंट खराब हो रहा था। इसे लेकर एओए टीम से शिकायत की गई थी। जिसके बाद टीम ने पोस्टर को हटवा दिया।

इसी कारण महिला गुस्से में थी। एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में कुत्ते को लेकर हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में बहस करते-करते महिला बीजेपी युवा नेता को थप्पड़ मारने का प्रयास करती है। यही नहीं महिला व्यक्ति के बाल पकड़कर उसे ढकेलती भी है। इसमें महिला का एक साथी उसके पास खड़ा है। वो भी व्यक्ति को ढकेल रहा है।

इस वीडियो को यूपी कांग्रेस और कांग्रेस महिला अध्यक्ष ने भी ट्वीट किया है। लेकिन, वह वीडियो का दूसरा पार्ट है। यूपी कांग्रेस ने इसको ट्वीट करते हुए लिखा है कि नोएडा की सोसायटी से आए दिन भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी की वीडियो सामने आती है।

बताया जा रहा है कि एम्स गोल्फ एवेन्यू 1 सोसायटी में भाजपा नेता नवीन मिश्रा ने महिला के साथ अभद्रता की, उसका हाथ पकड़ा। लेकिन, नोएडा पुलिस ने उल्टा महिला पर ही एफआईआर दर्ज कर दिया।


नोएडा के श्रीकांत त्यागी मामले में भी इसी प्रकार सरकार व पुलिस ने भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का साथ देकर पूरे देश में अपनी किरकिरी कराई थी।

Next Story