Begin typing your search above and press return to search.

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा के सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज, मिस यूनिवर्स 2024 में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज अपने नाम कर लिया है और अब वह भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा के सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज, मिस यूनिवर्स 2024 में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व
X
By Ragib Asim

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज अपने नाम कर लिया है और अब वह भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजस्थान के जयपुर में रविवार (22 सितंबर) को आयोजित इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले बेहद उत्साहपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ, जिसमें रिया ने अन्य 51 प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए यह प्रतिष्ठित खिताब जीता।

उर्वशी रौतेला ने पहनाया ताज

मिस यूनिवर्स 2015 उर्वशी रौतेला ने रिया सिंघा को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया। यह बेहद खास क्षण था जब रिया ने अपने सपने को साकार होते देखा। अब रिया भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैक्सिको में आयोजित होने वाले मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी।

इस प्रतियोगिता में प्रांजल प्रिया को पहला रनर-अप घोषित किया गया, जबकि छवि ने दूसरा रनर-अप का स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा, सुश्मिता रॉय और रुओफुझानो व्हिसो क्रमशः तीसरे और चौथे रनर-अप रहीं।

कौन हैं रिया सिंघा?

गुजरात की 18 वर्षीय रिया सिंघा ने इस बड़े मंच पर अपनी मेहनत और प्रतिभा से सभी का दिल जीता। वह एक अभिनेत्री भी हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 39 हजार फॉलोअर्स हैं। रिया ने ANI से बातचीत में कहा, "मैं इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है, जहां मैं खुद को इस ताज के लायक समझ सकती हूं।" अब रिया ग्लोबल स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, और उम्मीद है कि वह देश के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीतने में सफल होंगी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story